तेलुगू अभिनेत्री अंकिता जाधव ने अपने पहले बॉलीवुड सॉन्ग 'चल चलें आशमन पे' से चलाया जादू!

एक प्रतिभाशाली तेलुगू अभिनेत्री अंकिता जाधव ने अपने पहले गीत 'चल चलें आशमन पे' की रिलीज के साथ बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखा है। अडोनाई पिक्चर्स क्रिएशन के बैनर तले सुजीत मोंडल द्वारा निर्देशित और आकाश जाधव और केके रेड्डी द्वारा निर्मित, इस संगीत वीडियो ने अपनी रिलीज के बाद से काफी ध्यान आकर्षित किया है। इस गाने में अंकिता जाधव के साथ नवी रौतेला हैं, और उन दोनों की ओन-स्क्रीन केमिस्ट्री काफी सुंदर हैं। साथ में, वे 'चल चलें आशमन पे' की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन और मनमोहक दृश्यों में जान डाल देते हैं।

इस संगीत वीडियो की कहानी शादी के गाउन में सजी एक खूबसूरत लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, क्योंकि वह अपने दूल्हे के पास जाती है, जो एक नदी के तट के पास उसका बेसब्री से इंतजार करता है। जैसे ही वह उसकी ओर चलती है, वह अपने प्यार के पलों के बारे सोचकर यादों की गलियों मे खो जाती है। वीडियो दर्शकों को सस्पेंस में छोड़ देता है, और लोग सोचने लगते है कि क्या लड़की आखिरकार वह अपने प्रेमी के साथ मिल जाएगी या फिर क्या होगा आगे? इस मनोरम कहानी के अंत को जानने के लिए, 'चल चलें आशमन पे' अवश्य देखे।

इस गीत का संगीत रंगोन द्वारा रचित है और गाने के बोल, रंगोन और शिव द्वारा लिखे गए हैं, जो की मनमोहक और भावपूर्ण हैं। गायक जून बनर्जी और रंगोन के बीच सहयोग के परिणामस्वरूप एक मधुर और यादगार प्रदर्शन हुआ है जो श्रोताओं के काफी पसंद आएगा। वीडियो के दर्शनीय स्थान और आकर्षक छायांकन गीत के समग्र आकर्षण को और बढ़ाते हैं।

संगीत वीडियो में अंकिता जाधव का प्रदर्शन ने उनके असाधारण अभिनय कौशल को प्रदर्शित करता है। इससे पहले मराठी फिल्म "अमचा नदी लागू नाका" में मुख्य भूमिका निभा चुकीं अंकिता की प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा इस गाने के उनके चित्रण में झलकती है। एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में तेलुगु फिल्म उद्योग में उनकी सफल यात्रा ने उन्हें पहले से ही एक होनहार प्रतिभा के रूप में स्थापित कर दिया है।

'चल चलें आशमन पे' की रिलीज अंकिता जाधव के अभिनय करियर में एक मील का पत्थर साबित होगा क्योंकि वह बॉलीवुड उद्योग में कदम रख रही हैं। प्रशंसक उनकी आगामी तेलुगू फिल्म "इंद्राणी" और उनकी अगली एक्टिंग प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें "रहनुमा" गीत भी शामिल है, जहां वह आयुष खत्री के साथ दिखाई देंगी। सुमेध जगताप द्वारा निर्देशित और कैलाश प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस आगामी रोमांटिक गीत से वह दर्शकों को मोहित कर देगी ऐसी उम्मीद है। इसके अलावा, अंकिता के पास एक और रोमांचक वीडियो सॉन्ग है, जो उनके प्रशंसकों के बीच के उत्साह को बढ़ा रहा है।

बॉलीवुड संगीत परिदृश्य में एक अभिनेत्री के रूप में अंकिता जाधव की शुरुआत न केवल उनकी सहज प्रतिभा को प्रदर्शित करती है बल्कि एक कलाकार के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को भी उजागर करती है। क्षेत्रीय सिनेमा से बॉलीवुड में उनका निर्बाध परिवर्तन, उनके समर्पण और जुनून का प्रमाण है। अपनी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति और आगे के सुनहरे भविष्य के साथ, अंकिता जाधव निस्संदेह मनोरंजन उद्योग में एक उभरता हुई अदाकारा हैं।

Watch 'Chal Chalen Aashman Pe' Song below

No comments